क्या लाठी में कार्ड की गिनती अवैध है?

Dice, cards, casino, dark, gambling, indoor games, ludo, monopoly, poker, red, HD wallpaper

  विशेष शौकीन नहीं हैं लेकिन कार्ड गिनने का कार्य अवैध नहीं है।

 जब तक आप वर्तमान गिनती पर नज़र रखने के लिए केवल अपने दिमाग का उपयोग करते हैं, तब तक आप कोई कानून नहीं तोड़ रहे हैं। यदि आप ब्लैकजैक में कार्ड गिनने में सहायता के लिए एक उपकरण (आईफोन, छोटा कंप्यूटर या कोई अन्य उपकरण) का उपयोग करते हैं तो आप कानूनी परेशानी में पड़ सकते हैं। हालाँकि, कैसिनो आपके कार्ड गिनने के जीवन को और अधिक कठिन बनाने के लिए उपाय कर सकते हैं। लास वेगास में कैसीनो को किसी भी कारण से किसी को भी संपत्ति से बाहर निकालने की अनुमति है। यदि कैसीनो को आप पर कार्ड गिनने का संदेह है, तो वह आपको बाहर निकाल सकता है और कभी वापस न आने के लिए कह सकता है। अटलांटिक सिटी में कैसिनो को संदिग्ध कार्ड गिनती के लिए संरक्षकों को बाहर निकालने की अनुमति नहीं है, लेकिन वे आपकी योजना को बाधित करने के लिए अन्य उपाय कर सकते हैं। Oppa888

  डीलर को हर हाथ के बाद डेक को फेरने का निर्देश दे सकते हैं

वे आपका ध्यान भटकाने के लिए किसी को नीचे भेज सकते हैं और वे कानूनी तौर पर आपको संपत्ति से हटाने के लिए अन्य कारण गढ़ सकते हैं। तो फिर, ब्लैकजैक में कार्ड गिनना गैरकानूनी नहीं है, लेकिन फिर भी पकड़ा न जाना सबसे अच्छा है। कार्ड गिनती में सफलता का एक बड़ा हिस्सा कम प्रोफ़ाइल बनाए रखने से संबंधित है। कार्ड गिनना अपने आप में उतना कठिन नहीं है। लाभ प्राप्त खिलाड़ियों द्वारा उपयोग की जाने वाली विधियों के लिए प्रतिभाशाली स्तर की बुद्धि की आवश्यकता नहीं होती है। असली कौशल खुद पर ध्यान आकर्षित किए बिना लाभप्रद समय पर अपना दांव बढ़ाने के तरीके खोजने में आता है। आपको यह भी पता होना चाहिए कि कैसीनो लाभकारी खिलाड़ियों और अन्य अवांछनीयताओं के संबंध में एक दूसरे के साथ जानकारी साझा करते हैं। यदि आपको एक संपत्ति से निकाल दिया जाता है, तो इस बात की अच्छी संभावना है कि आपकी तस्वीर अन्य संपत्तियों को दे दी जाएगी। कई कैसिनो से प्रतिबंधित होने में ज्यादा समय नहीं लगता है।  कार्डों की गिनती के संबंध में कानून और बदले में कैसीनो आपके साथ क्या कर सकते हैं, यह अलग-अलग राज्यों और जनजातियों के बीच अलग-अलग हैं। वेगास या अटलांटिक सिटी के अलावा कहीं और कार्ड गिनने का प्रयास करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप किसी वैध वकील से जांच कर लें।

अतिक्रमण के बारे में क्या जब हम अतिक्रमण को तस्वीर में लाते हैं 

तो चीजें थोड़ी अधिक जटिल हो जाती हैं। हालांकि दुर्लभ, कुछ ब्लैकजैक खिलाड़ियों ने कैसीनो से आधिकारिक तौर पर "अतिक्रमण" होने की सूचना दी है। उनका मतलब यह है कि कुछ कैसीनो प्रतिनिधियों ने उन्हें एक तरफ खींच लिया, उन्हें एक औपचारिक अतिक्रमण चेतावनी पढ़ी और शायद उनसे एक आधिकारिक दिखने वाले कागज पर हस्ताक्षर भी करवाया। कुछ खिलाड़ियों से कहा गया है कि यदि वे औपचारिक रूप से अतिक्रमण के बाद वापस लौटते हैं, तो यह कानून का उल्लंघन होगा। अदालती मामलों ने इस पर दोनों तरह से फैसला सुनाया है, इसलिए इस बात पर कोई सहमति नहीं है कि आप पर अतिक्रमण के अपराध का आरोप लगाया जा सकता है या नहीं। आपको संभवतः अतिक्रमण के लिए गिरफ्तार किया जा सकता है, लेकिन यह अनिश्चित है कि आप पर किसी अपराध का आरोप लगाया जाएगा या दोषी ठहराया जाएगा। आप कैसिनो के खिलाफ अदालत में लड़ने का प्रयास भी कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए धन और समय की आवश्यकता होती है - और कैसीनो में दोनों की कोई कमी नहीं होती है। यदि कोई कैसीनो आपको कभी बताता है कि आपके साथ आधिकारिक तौर पर अतिचार किया गया है, तो आपको वापस लौटने के किसी भी प्रयास से पहले एक वकील के पास जाना चाहिए। इस क्षेत्र में कानून अस्पष्ट हैं और स्वयं कोई भी कार्रवाई करने से पहले पेशेवर मदद लेना अच्छा होगा। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें  किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments