11 वीडियो पोकर रहस्य आपको जानना आवश्यक है

Four of a kind, poker, 4 aces, black playing cards, aces, black poker cards, casino, HD wallpaper

1 - स्लॉट मशीनों की तुलना में वीडियो पोकर का भुगतान बेहतर है

आप जानते हैं कि स्लॉट मशीनें खिलाड़ियों को कम रिटर्न प्रतिशत देने के लिए प्रसिद्ध हैं। गेमिंग समाचार स्रोतों की रिपोर्ट है कि कुछ भूमि-आधारित स्लॉट खिलाड़ी के दांव का 57% से भी कम भुगतान करने के लिए तैयार हैं। स्लॉट खिलाड़ी 93% से 98% आरटीपी के लिए "ढीली" मशीनों की तलाश करते हैं या अधिक प्रतिस्पर्धी ऑनलाइन स्लॉट की ओर रुख करते हैं। फिर भी, वीडियो पोकर उस 98% आरटीपी को हरा सकता है। सही ढंग से खेले जाने पर कुछ वीडियो पोकर गेम 101% आरटीपी जितना भुगतान करते हैं। यह बैकारेट, ब्लैकजैक और रूलेट से बेहतर है। पारंपरिक टेबल गेम स्लॉट के मुकाबले विशेषज्ञों द्वारा पसंद किए जाते हैं, लेकिन वीडियो पोकर सर्वोत्तम आरटीपी का भुगतान कर सकता है। यहीं पर घर का किनारा सबसे पतला होता है। oppa888

2 - वीडियो पोकर गेम के नियम अलग-अलग पेबैक प्रतिशत की अनुमति देते हैं

दो समान वीडियो पोकर मशीनों में बेतहाशा भिन्न पेबैक प्रतिशत हो सकते हैं। यह काफी हद तक स्लॉट मशीनों जैसा लगता है। कैसीनो में आपके पसंदीदा स्लॉट गेम के कुछ "ढीले" संस्करण हो सकते हैं। लेकिन स्लॉट मशीनों के विपरीत वीडियो पोकर मशीनें बताती हैं कि उनका पेबैक प्रतिशत कितना है। आपको बस पूरे घर और फ्लश के लिए भुगतान की तलाश करनी है। वीडियो पोकर विशेषज्ञ खिलाड़ियों को "8-5" गेम की तुलना में तथाकथित "9-6" जैक या बेहतर गेम की तलाश करने की सलाह देते हैं। वीडियो पोकर गेम जो एक पूर्ण हाउस के लिए 9X और फ्लश के लिए 6X का भुगतान करते हैं, अपने "8-5" समकक्षों की तुलना में बेहतर समग्र भुगतान प्रदान करते हैं।

3 - आपके द्वारा देखा जाने वाला प्रत्येक वीडियो पोकर गेम वास्तव में वीडियो पोकर नहीं है

कुछ कैसिनो में वीडियो पोकर मशीनें सिर्फ स्लॉट मशीनें हैं जिन्हें वीडियो पोकर मशीनों की तरह दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आपको ये गेम अक्सर ट्रैवल कैसीनो और मूल अमेरिकी खेलों में मिलेंगे। पुल टैब वीडियो पोकर की दुनिया में आपका स्वागत है। ये क्लास II गेमिंग मशीनें हैं। क्लास II गेमिंग, जैसा कि अमेरिकी कानून द्वारा परिभाषित है, क्लास III गेमिंग से इस मामले में भिन्न है कि गेम के परिणाम कैसे निर्धारित किए जाते हैं। क्लास II गेम नेटवर्क पर खेले जाने वाले बिंगो गेम के परिणामों का उपयोग करते हैं। कक्षा III के खेल गैर-प्रगतिशील परिणाम स्वयं निर्धारित करते हैं।क्लास II वीडियो पोकर मशीन अपने परिणाम एक नेटवर्क बिंगो गेम से प्राप्त कर रही है जो कई अलग-अलग "मनोरंजन डिस्प्ले" का उपयोग कर सकता है। मनोरंजन प्रदर्शन वीडियो पोकर गेम या स्लॉट गेम जैसा दिख सकता है।oppa888

4 - क्लास II वीडियो पोकर पर पेबैक प्रतिशत क्लास III से भिन्न हैं

क्या आपको कोई कच्चा सौदा मिल रहा है? शायद। गेमिंग कंपनियाँ बिंगो पैटर्न जीतने की संभावनाओं को पोकर हैंड्स जीतने की संभावनाओं से मिलाती हैं। आपको पेबैक प्रतिशत का बहुत करीबी अनुमान मिलता है। लेकिन ध्यान रखने वाली एक बात यह है कि जैसे ही आप "डील" दबाते हैं, आपके कक्षा II वीडियो पोकर गेम का परिणाम निर्धारित हो जाता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कुछ भी पकड़ते हैं या त्याग देते हैं। तृतीय श्रेणी के खेलों को राज्यों द्वारा विनियमित किया जाता है लेकिन आरक्षण पर द्वितीय श्रेणी के खेलों को संप्रभु मूल अमेरिकी राष्ट्रों द्वारा विनियमित किया जाता है। आपको अक्सर राज्य कानूनों के अनुसार कक्षा III के खेलों पर अपेक्षित रिटर्न पोस्ट किया हुआ मिलेगा। आपको मूल अमेरिकी कैसीनो में अपेक्षित रिटर्न की जानकारी नहीं मिल सकती है।

5 - मल्टीप्ले वीडियो पोकर आपको तेजी से हारने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है

यदि आप एक ही समय में 100 हैंड पोकर खेलने के विचार से भयभीत हैं तो यह न खेलने का एक अच्छा कारण है। लेकिन मल्टीप्ले वीडियो पोकर में सिंगल हैंड वीडियो पोकर की तुलना में कुछ नुकसान हैं। एक बात के लिए, आपसे गलती होने की अधिक संभावना है क्योंकि आप एक ही समय में अधिक हाथों से खेलते हैं। मल्टीप्ले वीडियो पोकर गेम में प्रत्येक हाथ को एक अलग डेक से बांटा गया है। लेकिन एक रहस्य जो कई वीडियो पोकर खिलाड़ियों को नहीं पता है वह यह है कि सभी खेलों में फर्स्ट हैंड के लिए यादृच्छिक संख्याएं साझा की जाती हैं। यदि आप एक बार जीतते हैं तो आप सभी हाथों से जीत जाते हैं, लेकिन यदि आप एक बार हारते हैं तो आप सभी हाथों से हार जाते हैं। फ़र्स्टहैंड के बाद प्रत्येक गेम अपने स्वयं के यादृच्छिक संख्याओं का उपयोग करता है। दूसरे शब्दों में, आप एक ही समय में 100 मशीनें खेल रहे होंगे और हर एक पर दांव लगा रहे होंगे। ऐसा करने से आपका पैसा तेजी से खर्च होगा।

6 - रणनीति कार्ड ऊपर से नीचे पढ़ें

जब आपने पहले कभी रणनीति कार्ड का उपयोग नहीं किया है तो आपको तीन विचार ध्यान में रखने होंगे: रणनीति ड्रॉ की संभावनाओं पर आधारित है, न कि भुगतान की रैंकिंग पर। आप 3- या 4-कार्ड वाले हाथ को पकड़ते हैं जो शीर्ष रणनीति नियम के सबसे करीब है। प्रत्येक गेम के लिए सही रणनीति कार्ड का उपयोग करें।

अंगूठे का वह अंतिम नियम नए खिलाड़ियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण सबक हो सकता है। विभिन्न खेलों में रणनीति कार्डों का मिश्रण और मिलान न करें। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, आप पाएंगे कि जैक या बेटर के पास भी अलग-अलग भुगतान के आधार पर अलग-अलग इष्टतम रणनीतियाँ हो सकती हैं।

7- ड्रा की संभावनाएँ कभी नहीं बदलतीं

नए खिलाड़ियों को यह समझने में थोड़ा समय लगता है कि खेल एक ही फेरबदल से खराब नहीं हो रहा है। कौन से कार्ड निकाले जाएंगे इसकी संभावनाएं कभी नहीं बदलतीं। ब्लैकजैक में यदि आप 6-कार्ड शू से खेल रहे हैं तो आप गणना कर सकते हैं कि कौन से कार्ड बांटे गए हैं, उसके आधार पर संभावनाएँ हाथ से हाथ में कैसे बदलती हैं। वीडियो पोकर में आप हमेशा एक ही डेक से खेल रहे होते हैं जिसे अभी-अभी शफ़ल किया गया है। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments