पासा कैसे खेलें

Gambling Betting Casino Addiction, HD wallpaper

मूल रूप से अमेरिका में एक स्ट्रीट गेम, डाइस अब हमारे कैसीनो में एक गेम के भीतर गेम की एक श्रृंखला के रूप में खेला जाता है। पासा तेज़ और आनंददायक है और आप जीवंत माहौल, खिलाड़ियों के बीच हंसी-मजाक और शोर-शराबे में फंस जाएंगे! हालाँकि, चूंकि यह, उदाहरण के लिए, रूलेट या ब्लैकजैक से अधिक जटिल है, आपको संभवतः प्रबंधन टीम के किसी सदस्य से खेल समझाने के लिए पूछना बहुत उपयोगी लगेगा, जिसे करने में हमें हमेशा खुशी होती है। Oppa888

मूल बातें

पासा एक प्रकार का खेल है जहां खिलाड़ी बहुत उत्साहित होते हैं, खासकर जब एक निशानेबाज 'रोल पर' होता है (लगातार जीतने वाला पासा फेंकता है)। ऐसा इसलिए है क्योंकि अन्य कैसीनो खेलों के विपरीत, जिसमें एक समय में केवल एक ही विजेता होता है, डाइस में कई विजेता होते हैं। तो वहाँ एक समूह अनुभव है - हर कोई उम्मीद कर रहा है कि 7 नहीं लुढ़केगा और भाग्य की दौड़ समाप्त हो जाएगी। आपको किसी भी समय डाइस टेबल पर एक से सोलह खिलाड़ी मिलेंगे, जिनमें तीन डीलर और एक इंस्पेक्टर भी शामिल होंगे। प्रत्येक खिलाड़ी ने आप जहां खड़े हैं उसके अनुसार टेबल पर सट्टेबाजी की स्थिति आवंटित की है। खेल की शुरुआत में, निशानेबाज (जिस खिलाड़ी की पासा फेंकने की बारी होती है) वह व्यक्ति स्टिक मैन के बाईं ओर होता है और एक बार जब वह खिलाड़ी पासा फेंक देता है (हार जाता है) तो पासा अगले खिलाड़ी को सौंप दिया जाता है। दक्षिणावर्त दिशा में छोड़ दिया. पासा फेंकने (शूटिंग) से पहले निशानेबाज को 'पास' या 'पास न करें' लाइन पर दांव लगाना होगा। पासे को एक हाथ से फेंकना चाहिए और निशानेबाज को मेज के दूसरे छोर पर पीछे की दीवार पर मारने का प्रयास करना चाहिए। प्रत्येक खेल में पहले रोल को 'कम आउट' रोल कहा जाता है।

पासे पर संख्याओं को तीन श्रेणियों में बांटा गया है, जो इस प्रकार हैं:

प्राकृतिक 7 और 11 क्रेप्स 2, 3 और 12 अंक 4, 5, 6, 8, 9 और 10 बेहतर अंक पासा एक जटिल खेल है और इसके बारे में सब कुछ सीखने में थोड़ा समय लगता है। हमारे कर्मचारी इस बात को समझते हैं और जब भी आपको आवश्यकता हो, मदद करने में प्रसन्न होते हैं। एक बार जब आप इस आकर्षक गेम को सीख लेंगे तो निम्नलिखित जानकारी उपयोगी संदर्भ होगी। इस तरह आप शर्त लगा सकते हैं पास लाइन पर दांव पैसे का भी एक दांव. यदि पहली थ्रो पर स्वाभाविक (7 या 11) आता है तो आप जीत जाते हैं। यदि क्रेप्स (2, 3 या 12) फेंके जाते हैं तो आप हार जाते हैं। किसी अन्य फेंके गए कुल योग को 'बिंदु' कहा जाता है। बिंदु को पक से चिह्नित किया गया है।  यदि अंक 7 से पहले फिर से फेंक दिया जाता है, तो आप जीत जाते हैं। यदि किसी अन्य बिंदु से पहले 7 फेंक दिया जाता है, तो आप हार जाते हैं। एक बार एक बिंदु स्थापित हो जाने पर, आप अपनी पास लाइन शर्त के पीछे एक शर्त लगा सकते हैं। इसे ऑड्स लेना कहा जाता है.

संभावनाएँ इस प्रकार हैं:

4 या 10 के अंक - 2 से 1

5 या 9 के अंक - 6 से 4

6 या 8 के अंक - 6 से 5

डोन्ट पास लाइन पर दांव

नियम उपरोक्त के समान हैं, सिवाय इसके कि आप पासे के विरुद्ध दांव लगाते हैं। यदि पहले रोल पर 7 या 11 फेंका जाता है तो आप हार जाते हैं और 3 या 12 पर जीत जाते हैं। यदि 2 फेंक दिया जाता है, तो यह एक स्टैंड-ऑफ है और आप न तो जीतते हैं और न ही हारते हैं। यदि कोई बिंदु स्थापित हो जाता है और फिर बना दिया जाता है, तो आप हार जाते हैं। यदि एक अंक बनने से पहले 7 फेंक दिया जाता है, तो आप जीत जाते हैं। आपका दांव कम आउट पॉइंट की स्थापना के बाद तब तक नहीं बढ़ाया जा सकता, जब तक कि वह दांव जीत या हार न जाए। एक बार एक बिंदु स्थापित हो जाने के बाद आपको उस बिंदु को रखने की अनुमति दी जाती है।  संभावनाएँ इस प्रकार हैं:  या 10 के अंक - 1 से 2 5 या 9 के अंक - 4 से 6 6 या 8 के अंक – 5 से 6 आओ बेट्स एक बिंदु स्थापित होने के बाद आप किसी भी समय 'आओ' पर दांव लगा सकते हैं। यह जीत रेखा के समान शर्त है - आप प्राकृतिक पर जीतते हैं और क्रेप्स पर हारते हैं, लेकिन कोई भी अन्य संख्या फेंकी जाने पर आपका अंक बन जाता है, और जीतने के लिए, 7 आने से पहले आपका अंक फिर से दिखना चाहिए। आने वाले बिंदु की स्थापना के बाद आपका दांव तब तक हटाया या कम नहीं किया जा सकता जब तक कि वह दांव जीत या हार न जाए। जैसा कि ऊपर वर्णित है, आप अपने दांव पर ऑड्स ले सकते हैं।

दांव मत लगाओ

एक बिंदु स्थापित होने के बाद 'मत आओ' बॉक्स पर लगाया गया दांव 'पास मत करो' दांव के समान है। आप 7 या 11 पर हारते हैं, 3 और 12 पर जीतते हैं और 2 पर पिछड़ जाते हैं। कोई अन्य संख्या आपका मुद्दा बन जाती है। यदि आपके अंक से पहले 7 फेंका जाता है, तो आप जीत जाते हैं। यदि आपका अंक 7 से पहले फिर से दिखाई देता है तो आप हार जाते हैं। आप आने वाले बिंदु की स्थापना के बाद अपना दांव तब तक नहीं बढ़ा सकते जब तक कि वह दांव जीत या हार न जाए। जैसा कि ऊपर वर्णित है, आप अपने दांव पर ऑड्स लगा सकते हैं। दांव लगाएं खेल के दौरान किसी भी समय आप बक्सों पर दांव लगा सकते हैं - 4, 5, 6, 8, 9 और 10। सही जगह दांव आप किसी भी बॉक्स में नंबर पर दांव लगाते हैं और आपके जीतने के लिए वह नंबर 7 से पहले दिखना चाहिए। 4 या 10 भुगतान के अंक - 9.5 से 5 5 या 9 के अंक - 7 से 5 6 या 8 के अंक - 7 से 6 गलत स्थान पर दांव लगाना (बेट लगाना) आप किसी भी बॉक्स में संख्या के विरुद्ध दांव लगाते हैं और जीतने के लिए आपको उस संख्या से पहले 7 दिखाना होगा। 4 या 10 भुगतान के अंक - 5 से 11 5 या 9 भुगतान के अंक - 5 से 8 6 या 8 भुगतान के अंक - 4 से 5 हार्डवेज़ आप शर्त लगाते हैं कि समान दो संख्याओं का सटीक संयोजन, यानी 2 प्लस 2, 7 से पहले या उन संख्याओं के योग को एक अलग संयोजन (यानी 3 प्लस 1) में फेंक दिया जाएगा।

4 या 10 भुगतान - 7.5 से 1

या 8 भुगतान - 9.5 से 1 एक रोल दांव

फ़ील्ड बेट - 3, 4, 9, 10 या 11 पर सम धन का भुगतान करता है। 2 पर दोगुना धन। 12 पर तिगुना धन देता है। अन्य सभी संख्याएँ हार जाती हैं। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments