कॉम्प्रिहेंसिव गाइड: ब्लैकजैक कैसे खेलें

Russian roulette, casino, fire, game, money, roulette, russian, HD phone wallpaper

खेल का उद्देश्य सरल है  एक डीलर के खिलाफ खेलें

 जो कोई भी अपना अंतिम स्कोर 21 के करीब लाएगा, वह जीत जाएगा। इस बार आप कैश चिप्स के साथ खेल रहे होंगे इसलिए उन्हें अपने सामने बॉक्स पर रखें। यदि आपके पास अभी तक चिप्स नहीं हैं, तो अपना पैसा अपने सामने रखें और डीलर इसे चिप्स के बदले में दे देगा। इसके बाद डीलर प्रत्येक खिलाड़ी को दो कार्ड और खुद को एक कार्ड देगा। जैक, क्वींस और किंग्स की गिनती 10 होती है और इक्के 11 या 1 हो सकते हैं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि स्कोर आपके हाथ को कैसे प्रभावित करता है। यदि आप अपनी बारी आने पर अपना हाथ 21 के करीब लाने के लिए और कार्ड निकालना चाहते हैं, तो बस डीलर से दूसरे कार्ड के लिए कहें।  Oppa888

यदि आप अपने हाथ से खुश हैं

तो कहें 'और कार्ड नहीं'। यदि आपके कार्डों की संख्या 21 से अधिक है तो आप असफल हैं और अगली बार आपने बेहतर भाग्य खो दिया है। जब आप और अन्य खिलाड़ी अपने हाथों से खुश होंगे, तो डीलर अपने लिए एक या अधिक कार्ड निकालेगा। जीतने वाले दांव पर पैसे भी दिए जाते हैं, जिसका मतलब है कि यदि आपने £1 का दांव लगाया है तो आपको अपना दांव वापस मिल जाएगा और £1 जीत लिया जाएगा। यदि आपके पहले दो कार्ड 10 और एक ऐस हैं तो आपके पास ब्लैकजैक है और आपको 3 से 2 का भुगतान किया जाएगा, इसलिए आपको अपना £1 दांव वापस मिलेगा और £1.50 जीतेंगे। यदि डीलर का हाथ आपके जैसा ही है तो यह टाई है और आपका दांव कायम रहेगा। यदि आपके पास ब्लैकजैक है तो उसके विरुद्ध बीमा कराने के बारे में डीलर से पूछें। दोगुना करना - आप केवल एक और कार्ड खरीदकर अपने मूल दांव को दोगुना कर सकते हैं। अपने डीलर से पूछें कैसे.

स्प्लिट बेट्स - यदि आपको प्राप्त होने वाले पहले दो कार्ड एक जोड़ी हैं

  आप अपना हाथ विभाजित कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको डीलर को हराने के दो मौके मिलते हैं। प्रत्येक नए हाथ के लिए, आपको अपने मूल दांव के बराबर राशि लगानी होगी। यदि आप इक्के बांटते हैं तो डीलर प्रत्येक हाथ में केवल एक कार्ड जोड़ेगा। यदि वह कार्ड 10 या कोर्ट कार्ड है, तो उसे ब्लैकजैक नहीं बल्कि 21 माना जाएगा। ब्लैकजैक हमारे सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है, तो क्यों न अपनी किस्मत आज़माएँ? घर का किनारा चार डेक (सर्वोत्तम तकनीक): 0.51% (0.85% जहां डीलर 'सॉफ्ट' 17 पर आकर्षित हो सकता है) 0.51% छह डेक (सर्वोत्तम तकनीक): 0.55%  (0.89% जहां डीलर 'सॉफ्ट' 17 पर आकर्षित हो सकता है) 0.55% अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें। oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

 

Comments