बड़ी संख्या रूले

Poker, kerpo, pokerica, HD wallpaper

 वे सभी आकारों और आकारों में आते थे, लगभग विशेष रूप से पुरुष। कुछ अध्ययनशील थे, कुछ कुछ हद तक विद्वान, कुछ शैतान-मे-केयर साहसी, और उन्होंने वास्तव में बहुत सारी अच्छी किस्मत और आकस्मिक उछाल की आवश्यकता के बिना रूलेट के खेल को हराने का एक तरीका निकाला। उन्होंने अपने दिमाग का इस्तेमाल किया और तथ्य यह है कि कैसीनो वास्तव में उस कमजोरी के बारे में नहीं जानते थे जो उनके रूलेट पहियों में स्वाभाविक रूप से मौजूद थी। Oppa888

लेकिन ये खिलाड़ी बेहतर जानते थे.

उन्होंने पहियों का अध्ययन किया या हजारों स्पिनों के लिए पहियों का अध्ययन करने के लिए अन्य लोगों को भुगतान किया, और वास्तव में उनमें कमजोरियां पाई गईं, आमतौर पर ऐसे पहियों के पक्षपाती होने के कारण असंतुलित होते थे, क्योंकि कुछ जेबें अन्य जेबों की तुलना में थोड़ी बड़ी या छोटी थीं, ताकि कुछ संख्याएँ उनकी अनुमानित संभावनाओं से कहीं अधिक या कुछ हद तक अधिक बार सामने आईं।

खेल को इन खिलाड़ियों के पक्ष में करने के लिए संभावनाओं में केवल थोड़ा सा बदलाव करना पड़ा और जब ये पक्षपाती पहिये ऐसे खिलाड़ियों से उनके कानों में फुसफुसाते हुए कहते थे, "मेरे साथ खेलो, मेरे प्रिय महोदय, और शायद एक भाग्य जीतो। अब आप मुझे छोड़ नहीं सकते, क्या आप ऐसा कर सकते हैं?”

निःसंदेह, वे रूलेट खिलाड़ी, जिन्हें आज बड़ी संख्या में खिलाड़ियों के रूप में जाना जाता है, उन्होंने जीतने वाले हिट में लाखों डॉलर निकाले, कैसीनो (बेशक) ने पकड़ लिया।

कभी-कभी कैसीनो के खेल की खामियों के प्रति कैसीनो को सचेत करने के लिए स्मार्ट खिलाड़ियों की आवश्यकता होती है। 1960 के दशक में कार्ड गिनती की शुरुआत के साथ ब्लैकजैक में ऐसा हुआ। यह 1980 और 1990 के दशक में कुशल खिलाड़ियों द्वारा नियंत्रित थ्रो के उपयोग से हुआ।

यह निश्चित रूप से रूलेट के खेल में हुआ।

बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने कैसीनो की उम्मीदों को तोड़ दिया कि रूलेट गेम केवल यादृच्छिक परिणाम देने वाले यादृच्छिक अभ्यास थे। हाँ, खेल कभी-कभी यादृच्छिक होते थे; अन्य समय में खेल नहीं होते थे। हजारों खिलाड़ियों को यह पता नहीं था कि गेम को वास्तव में कैसे हराया जाए, इसलिए कैसीनो के लिए पक्षपाती पहिए भी कोई बड़ी समस्या नहीं थे।

खिलाड़ियों ने अपने जन्मदिन, अपने पसंदीदा नंबर, अपने जीवन के बड़े आयोजन इत्यादि खेले। इनमें से किसी भी तकनीक में कोई योग्यता नहीं थी। सौभाग्य, सौभाग्य था - और बस इतना ही था। भाग्य पर भरोसा रखें और कैसीनो अभी और हमेशा के लिए जीत जाएगा।

बड़ी संख्या में खिलाड़ी इसे कैसीनो में ले गए। हम जानते हैं कि उनमें से कितने लोग थे लेकिन अनगिनत अज्ञात खिलाड़ी भी थे जो इसे कैसीनो में ले गए।

ओह, हाँ, वे बड़ी संख्या वाले खिलाड़ियों के दिन थे; 1800 से 1900 के दशक तक। बड़ी संख्या में खेलना 1990 के दशक तक जारी रहा।

[कृपया ध्यान दें: मेरी पत्नी, ब्यूटीफुल एपी, और मैंने 1990 के दशक की शुरुआत में लास वेगास के एक प्रमुख कैसीनो में एक पक्षपाती पहिये की खोज की थी और यह हम दोनों के लिए एक शानदार सत्र था जब हमें एहसास हुआ कि हमने क्या पाया था। कैसीनो को यह समझने में थोड़ा समय लगा, कि उनके पास किस प्रकार का पहिया है और उन्होंने उस गेम को बंद कर दिया, लेकिन हमने अपने खेल के दौरान कुछ अच्छा नुकसान किया था। अन्य खिलाड़ियों के साथ तालिका में, हम अकेले थे जो उन तीन बड़ी संख्याओं को खेल रहे थे। कैसीनो खिलाड़ियों के पास अक्सर खेलने के अपने पसंदीदा तरीके होते हैं, चाहे उनकी नाक के नीचे वास्तव में कुछ भी हो रहा हो।]

हाँ, कई बड़ी संख्या वाले खिलाड़ियों को कैसीनो द्वारा पकड़ा गया और निष्कासित कर दिया गया (या इससे भी बदतर)। मोंटे कार्लो ने कई हिट फ़िल्में लीं। ऐसा लगता था कि सबसे पहले बड़ी संख्या में खिलाड़ी उस स्थान पर आते थे क्योंकि वह - और मेरा मतलब है - जुए की दुनिया का वल्लाह। वह प्रभावित करने वाला शहर था। और यह हिट हो गया. Oppa888

बड़ी संख्याएँ कैसे खोजें

मेरे पास आपके लिए अच्छी और बुरी खबर है। अच्छी खबर यह है कि कौन सी संख्याएँ बड़ी संख्याएँ हैं, इसका पता लगाना अपेक्षाकृत आसान है।

अमेरिकी डबल-जीरो व्हील (0, 00) पर 38 पॉकेट हैं, जिनमें अतिरिक्त 0 और 00 के साथ 1 से 36 तक नंबर हैं। यूरोपीय सिंगल-जीरो व्हील पर आपके पास अभी भी केवल एक अतिरिक्त शून्य (0) के साथ 1 से 36 तक नंबर हैं। . इससे खेल को 37 पॉकेट मिलते हैं जिनमें गेंद आराम से आ सकती है।

किसी संख्या पर एक हिट प्रत्येक खेल में 35-से-1 का भुगतान करती है। यदि आपका कोई नंबर 35-टू-1 पेऑफ तक पहुंचता है तो यह बहुत अच्छा लगता है, भले ही गेम में वास्तविक घरेलू बढ़त के कारण यह वास्तव में उतना अच्छा नहीं है।

अमेरिकी खेल में घरेलू बढ़त 5.26 प्रतिशत है; यूरोपीय खेल में घरेलू बढ़त 2.7 प्रतिशत है। अमेरिकी गेम में खिलाड़ियों द्वारा लगाए गए प्रत्येक $100 के लिए $5.26 निकाले जाएंगे। यूरोपीय गेम प्रति $100 के दांव पर $2.70 निकालेगा। इनमें से किसी भी किनारे पर काबू पाना कठिन है जैसा कि लगभग कोई भी रूलेट खिलाड़ी स्वीकार करेगा।

अमेरिकी खेल मैदान पर हावी रहता है इसलिए मैं उस खेल का उपयोग यह जानने के लिए करूँगा कि बड़ी संख्याओं को कैसे देखा जाए।

चयन सिद्धांत के लिए गेम को हराकर कैसीनो से बाहर निकलने के इच्छुक खिलाड़ियों से दो अवयवों की आवश्यकता होती है। हज़ारों रूलेट निर्णयों से अधिक, हम उम्मीद कर सकते हैं कि निर्णयों में हर 38 स्पिन में प्रत्येक संख्या औसतन एक बार हिट होगी। क्या वास्तव में वास्तविक दुनिया में ऐसा होगा? नहीं।

कुछ संख्याएँ बार-बार हावी होंगी, लेकिन हज़ारों निर्णयों के साथ भी प्रत्येक 38 निर्णयों में प्रत्येक संख्या को औसतन एक बार हिट होते देखना दुर्लभ होगा। वास्तव में, हम अपने जीवनकाल में उस सैद्धांतिक धारणा को वास्तविकता में घटित होते नहीं देख पाएंगे। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।

Comments