5 चीजें कैसिनो आपसे रखती हैं

Playing Cards, betting, card game, gamble, gambling, game, poker, rummy, HD phone wallpaper

 ऑनलाइन कैसीनो उद्योग उग्र है और कड़ी प्रतिस्पर्धा के कारण, इंटरनेट कैसीनो शीर्ष गेमिंग उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करने के साथ-साथ खिलाड़ियों को इसमें शामिल होने के लिए लुभाने की पूरी कोशिश करते हैं। जुआ एक जोखिम है जिसे कुछ लोग कुछ पाने के लिए उठाना चाहते हैं। मज़ेदार, लेकिन जब लोग अपने घरों में आराम से बैठकर कौशल और भाग्य के कैसीनो गेम खेल रहे हों तो उन्हें होशियार रहना चाहिए और व्यवहार करना चाहिए। यदि आप ऐसे कैसीनो में शामिल होते हैं जो आकर्षक बोनस ऑफर प्रदर्शित करता है और आपको इसमें शामिल होने के लिए प्रेरित करता है, तो हो सकता है कि आपको वह न मिले जो आप चाहते हैं। ऑनलाइन कैसीनो की एक गहरी परत होती है। इसीलिए हमने उन शीर्ष सात रहस्यों को उजागर करने का निर्णय लिया है जो ऑनलाइन कैसीनो नहीं चाहते कि आप जुआ शुरू करते समय जानें।

1. संभावनाएँ, संभावनाएँ, हाउस एज, मानक विचलन…

कैसीनो प्रशंसक अपने पसंदीदा कैसीनो गेम खेलना पसंद करते हैं। लेकिन सभी खेलों में संभावनाएं और संभावनाएँ समान नहीं होती हैं और साथ ही घरेलू बढ़त भी समान नहीं होती है। यह समझना कि ये शब्द कैसे काम करते हैं, जुए से संबंधित उन सभी मामलों को समझने की कुंजी है जिनके बारे में कैसीनो नहीं चाहते कि खिलाड़ी जानें और जागरूक हों। इसलिए, खिलाड़ियों को ध्यान से सोचना चाहिए कि कौन सा गेम खेलना है और एक गेम वेरिएंट की तुलना दूसरों से करनी चाहिए। यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कुछ कैसीनो खेलों में निश्चित संभावनाएं होती हैं, जबकि अन्य, उचित गेमिंग कौशल और तकनीकों के साथ, खिलाड़ियों को घरेलू बढ़त को न्यूनतम तक कम करने की अनुमति देते हैं। इसके अलावा, कुछ कैसीनो गेम ऐसे हैं जिनमें मानक विचलन कम है, जबकि अन्य में उच्चतर है। यदि खिलाड़ी उपरोक्त सभी शर्तों और उनके काम करने के तरीके से पूरी तरह परिचित हैं, तो सवाल यह है कि क्या वे कैसीनो गेम खेलेंगे। Oppa888

2. लोअर हाउस एज गेम्स

ब्लैकजैक - लो हाउस एज गेमऑनलाइन कैसीनो नहीं चाहते कि उनके ग्राहक लोअर हाउस एज कैसीनो गेम खेलें क्योंकि इन खेलों में खिलाड़ियों का लाभ अधिक होता है। जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, ब्लैकजैक, क्रेप्स और वीडियो पोकर जैसे कौशल के कुछ खेलों में भाग्य पर आधारित स्लॉट जैसे अन्य कैसीनो खेलों की तुलना में कम घरेलू बढ़त है। इसके अलावा, इन खेलों में कुछ दांव या खेल की विविधता वास्तव में कम घरेलू बढ़त प्रदान कर सकती है। उदाहरण के लिए, ब्लैकजैक सिंगल डेक वेरिएंट में 0.46% की घरेलू बढ़त है। अंतर कार्डों की संख्या या सटीक कहें तो 52 कार्डों का है। इससे घरेलू बढ़त कम हो जाती है और यदि आप एक अच्छी सट्टेबाजी रणनीति के साथ-साथ एक अच्छे बोनस का उपयोग करते हैं, तो आप बड़ी रकम जीत सकते हैं। क्रेप्स के कैसीनो गेम में निचले सदन की बढ़त भी है और डोन्ट पास शर्त के संयोजन के साथ, यह लगभग 0.45% है। वीडियो पोकर संस्करण ऑल एसेस 1-प्ले में 0.08% की घरेलू बढ़त है।

3. बोनस शिकार

ऑनलाइन कैसीनो ऐसे खिलाड़ियों को नहीं चाहते जो बोनस का पीछा करते हैं और केवल तभी जमा करते हैं जब उन्हें कोई अच्छा बोनस ऑफर मिलता है। दूसरे शब्दों में, वे ऐसे खिलाड़ी नहीं चाहते जो केवल बोनस का सकारात्मक परिणाम पाने के लिए गेम खेलते हैं। ये खिलाड़ी बोनस की दांव लगाने की आवश्यकता के साथ-साथ अपेक्षित मूल्य या दांव लगाने की आवश्यकता को पूरा करने की कोशिश करते समय अपने दांव पर औसतन जीतने या हारने वाली धनराशि की गणना करते हैं। समय के साथ, खेलते समय, बोनस का अपेक्षित मूल्य सकारात्मक होता है जिसका अर्थ है कि वे कैसीनो पर अपना लाभ बढ़ाते हैं।

4. जैकपॉट विजेता और जैकपॉट काउंटर

एक प्रगतिशील जैकपॉट टिकरऑनलाइन कैसीनो जुए में मनोवैज्ञानिक कारक पर भी विचार किया जाता है। कैसीनो ऑनलाइन कैसीनो जैकपॉट विजेताओं के बारे में बातें फैलाना चाहते हैं ताकि वे आपको आने, इसमें शामिल होने और गेम खेलने के लिए प्रेरित करें। वे विशेष रूप से अपने प्रगतिशील जैकपॉट विजेताओं के जीवन बदलने वाली राशि के बारे में प्रचार करना चाहते हैं और उन्होंने भाग्यशाली खिलाड़ियों को कितना दिया है ताकि आप अंततः विजेता हॉल का हिस्सा बनना चाहें। कुछ कैसिनो में जैकपॉट विजेताओं की कहानियों वाला एक अनुभाग भी होता है जो उनके ख़ुशी के पलों का वर्णन करता है। यह, बदले में, आपको कैसीनो के साथ साइन अप करने, जमा करने और प्रगतिशील कैसीनो गेम खेलने के लिए प्रेरित करता है। जैकपॉट काउंटरों का भी समान प्रभाव होता है। अधिकांश ऑनलाइन कैसीनो में यदि आप प्रगतिशील गेम अनुभाग पर जाते हैं तो आपको जैकपॉट काउंटर दिखाई देंगे जो जैकपॉट गेम की वर्तमान राशि दिखाते हैं और यह राशि हर सेकंड बढ़ती है। जितनी बड़ी राशि उतनी अधिक आप उस प्रगतिशील को हिट करना चाहेंगे।

5. ऑनलाइन कैसीनो नहीं चाहते कि जब आप आगे हों तो आप इसे छोड़ दें

ऑनलाइन कैसीनो नहीं चाहते कि जो खिलाड़ी जीत की राह पर हैं, वे खेलना छोड़ दें और चले जाएं। इसके पीछे कारण यह है कि यदि आप आगे होने पर हार मान लेते हैं तो वास्तव में आप जीतते हैं। आगे रहना जीतना है और इसके विपरीत भी। हालाँकि, कुछ खिलाड़ी कैसीनो में अपना सिर खो देते हैं, खासकर जब वहाँ जीत होती है। आइए एक उदाहरण पर विचार करें. आप $500 के बजट से शुरुआत करें। अपना पसंदीदा कैसीनो गेम या कुछ गेम खेलते समय, आप $1,500 कमाते हैं। इस बिंदु पर आप लालची हो जाते हैं और अधिक चाहते हैं, इसलिए आप हार नहीं मानते हैं और शिखर पर चढ़ना जारी रखते हैं। अब आप दोगुने आगे और अमीर हैं, लेकिन आप हार की ओर अग्रसर हैं और उबरने के उद्देश्य से आप अपना पूरा $500 का बैंकरोल खो देते हैं। इसीलिए हमेशा यह सलाह दी जाती है कि जब आप आगे हों तो अपना गेमिंग सत्र छोड़ दें, अपनी जीतें इकट्ठा करें और चले जाएं। अधिक जीत के लिए oppa888 के साथ पंजीकरण करें

किसी भी गंभीर कैसीनो खिलाड़ी के लिए एक प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो के साथ खेलना पहली प्राथमिकता है, यही कारण है कि oppa888 आपकी पहली पसंद होनी चाहिए। oppa888 न केवल खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा और निष्पक्षता सुनिश्चित करने वाले सख्त नियंत्रण प्रदान करता है, बल्कि यह शानदार बोनस के साथ कैसीनो गेम्स की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। अधिक जानने के लिए आज ही oppa888 के साथ पंजीकरण करें।oppa888.यह वह जगह है जहां असली विजेता खेलते हैं।  

Comments