पासा पर आधारित कैसीनो खेल


कई अलग-अलग प्रकार के कैसीनो टेबल गेम हैं जो विभिन्न ऑनलाइन कैसीनो में हमेशा उपलब्ध होते हैं, और इस प्रकार के
अधिकांश गेम कार्ड के डेक का उपयोग करके खेले जाने वाले प्रत्येक गेम के परिणाम को निर्धारित करने के तरीके के रूप में खेले जाएंगे। विभिन्न टेबल गेमों की संख्या काफी बढ़ रही है जो पासों के एक सेट का उपयोग करते हैं जिससे खेले गए प्रत्येक गेम का परिणाम निर्धारित किया जाएगा।

इस बात को ध्यान में रखते हुए हम आपको पासा आधारित कैसीनो खेलों की वर्तमान श्रृंखला में से प्रत्येक का एक सिंहावलोकन नीचे देने जा रहे हैं, हमारे पास इस वेबसाइट पर सूचीबद्ध ऑनलाइन कैसीनो की एक श्रृंखला भी है, जहां आपको ये गेम आसानी से उपलब्ध होंगे।

यदि आप सोच रहे हैं कि क्या पासा आधारित कैसीनो गेम कार्ड आधारित गेम के समान ही निष्पक्ष हैं, तो जिस तरह से वे काम करते हैं वह उसी तरह से होता है जिस तरह से कार्ड आधारित गेम ऑनलाइन कैसीनो में संचालित होते हैं, जैसे ही आप अपना दांव लगाते हैं संबंधित पासा आधारित कैसीनो गेम सट्टेबाजी लेआउट एक यादृच्छिक संख्या जनरेटर फिर यह निर्धारित करेगा कि पासा कैसे गिरेगा और इस प्रकार निम्नलिखित में से प्रत्येक गेम 100% निष्पक्ष और यादृच्छिक हैं और उनमें से प्रत्येक को ऐसा होने के रूप में प्रमाणित किया गया है।Oppa888

#1 क्रेप्स गेम
सबसे अधिक खेला जाने वाला ऑनलाइन कैसीनो गेम जो पासे के एक सेट का उपयोग करता है वह क्रेप्स गेम है। इस गेम में खिलाड़ियों द्वारा दो पासे उछाले जाएंगे और सट्टेबाजी के कई अलग-अलग अवसर होंगे जो इस गेम के विभिन्न चरणों में खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध होंगे।

क्रेप्स को दो भाग वाले खेल के रूप में खेला जाता है, जिसमें खेल के शुरुआती भाग में खिलाड़ी यह अनुमान लगाने में सक्षम होते हैं कि फेंकने पर पासे का योग सात होगा या नहीं, ऐसी स्थिति में खेल वहीं समाप्त हो जाता है और फिर दूसरे चरण या किसी अन्य संख्या पर जाए बिना रोल किया जाएगा जिसमें उद्देश्य यह है कि सात आने से पहले गेम के दूसरे चरण में उस नंबर को फिर से रोल किया जाए।

कई अलग-अलग ऑनलाइन कैसीनो साइटें हैं जो क्रेप्स का अपना संस्करण पेश करती हैं, यदि आप यूएस आधारित खिलाड़ी हैं और ऑनलाइन क्रेप्स खेलना चाहते हैं तो रियल टाइम गेमिंग संचालित कैसीनो एक आदर्श विकल्प होगा क्योंकि वे साइट यूएस आधारित खिलाड़ियों को अनुमति देती हैं और स्वीकार भी करती हैं। आपको अमेरिकी डॉलर का उपयोग करके अपने खाते में जमा करने की सुविधा देता है।

यदि आप हमारे यूके या यूरोपीय आधारित खिलाड़ियों में से एक हैं तो माइक्रोगेमिंग संचालित कैसीनो के पास ऑफर पर उत्कृष्ट प्रकार के क्रेप्स हैं और आपको अपने कैसीनो खाते को यूरो या पाउंड स्टर्लिंग जैसी कई अलग-अलग मुद्राओं में से एक में सेट करने का विकल्प दिया जाएगा और आप ऐसा कर सकते हैं। कम या अधिक दांव वाली रकम के लिए या यहां तक कि मुफ्त में गेम खेलने के लिए उनका क्रेप्स गेम खेलें।

#2 सिकबो गेम
आप पाएंगे कि सिस्बो का गेम हमारे किसी भी माइक्रोगेमिंग कैसीनो में खेलने के लिए उपलब्ध है, और यह विशेष पासा गेम तीन पासों का उपयोग करके खेला जाता है और इसे खेलते समय आपको उन तीन पासों के परिणाम की भविष्यवाणी करने का सामना करना पड़ता है, एक बार उन्हें घुमाने के बाद .Oppa888

सिस्बो के खेल पर उपलब्ध विभिन्न सट्टेबाजी के अवसरों की संख्या बहुत अधिक है और इसे खेलने का चयन करने के कई लाभों में से एक यह है कि आप दांव लगाने के लिए या तो उच्च जोखिम वाले दांव का चयन करने में सक्षम होंगे या बहुत कम जोखिम वाले सेट का चयन करने में सक्षम होंगे। दांव और दाँव.

सिस्बो पर दिए गए विजयी भुगतान निश्चित रूप से इस बात पर निर्भर करते हैं कि आपने दांव लगाने के लिए कौन से सट्टेबाजी के अवसरों को चुना है, कम भुगतान, कम जोखिम वाले दांव आपको सम धन और कुछ अधिक उच्च जोखिम वाले विजयी भुगतान से सम्मानित किया जाएगा। और ट्रिपल नंबर शर्त जैसे दुर्लभ संख्या संयोजनों में आपको प्रत्येक रखे गए 180 चिप्स जीतने पर देखा जाएगा जब आप सही ढंग से अनुमान लगाते हैं कि एक बार पासे को घुमाने के बाद वही संख्या ऊपर की तरफ दिखाई देगी।

#3 रोलर कोस्टर पासा गेम
आपको केवल Playtech कैसिनो में रोलर कोस्ट डाइस गेम मिलेगा, और यह गेम उनके आर्केड गेम्स में से एक है, जिस पर आपको बस यह अनुमान लगाना होगा कि क्या दो पासों के रोल के परिणामस्वरूप संख्या अधिक होगी या पिछली संख्या की तुलना में कम।

यह गेम एक विशेष सीढ़ी प्रकार की भुगतान संरचना का उपयोग करता है और जैसे ही आप भुगतान पर चौथे, छठे या आठवें चरण पर पहुंचते हैं, आपको लगातार सही भविष्यवाणियों की एक श्रृंखला बनानी होगी और भुगतान सीढ़ी पर अपना काम करना होगा। सीढ़ी आपको उस स्थिति पर प्रदर्शित विजयी भुगतान एकत्र करने या उच्च या निम्न पासा खेल खेलकर जुआ खेलने का विकल्प दिया जाएगा।

यदि आप सीढ़ी के दसवें चरण तक पहुँच जाते हैं तो आप इस खेल में अधिकतम संभव राशि जीतेंगे जो कि आपकी प्रारंभिक दांव की राशि का एक गुणक होगा, आप उस सीढ़ी पर दसवें चरण से आगे नहीं बढ़ सकते हैं।

#4 स्लॉट गेम जुआ विकल्प
आपको कुछ स्लॉट गेम से जुड़ा एक बहुत ही असामान्य स्लॉट मशीन जुआ गेम भी मिलेगा, और यह आपको जुआ गेम विकल्प लेकर किसी भी विजेता बेस गेम स्पिन के मूल्य को दोगुना करने का प्रयास करने में सक्षम होगा।

हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें।

एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें।Oppa888

Comments