लाठी के लिए एक नवागंतुक का परिचय


इसके अतिरिक्त, जब आप कुछ ऐसी संभावनाएं लेकर आते हैं जो आपके लिए काम करती हैं, तो आपका स्थान भी उतना ही महत्वपूर्ण होता है। सभी ऑनलाइन कैसीनो हर देश के खिलाड़ियों को पंजीकरण की अनुमति नहीं देते हैं। प्रत्येक के अपने भत्ते और प्रतिबंध हैं। यदि आप एक अमेरिकी खिलाड़ी हैं, तो आपके सामने यूनाइटेड किंगडम या ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले किसी खिलाड़ी की तुलना में और भी अधिक चुनौतियाँ होंगी।


ब्लैकजैक ऑनलाइन

आदर्श ब्लैकजैक टेबल की प्रारंभिक खोज में आपकी सहायता के लिए, यहां कुछ कैसीनो हैं जो आपके लिए उपयुक्त हो सकते हैं। यदि आपके पास अपना खुद का शोध करने का समय है, तो ऐसा मत सोचिए कि आप इन साइटों तक ही सीमित हैं क्योंकि वहां बहुत सारे आई-गेमिंग प्रदाता हैं और सूची बढ़ती जा रही है।Oppa888


Bovada

अमेरिकी खिलाड़ी - मैं बोवाडा को शामिल करता हूं क्योंकि इसने अपने पहले पांच वर्षों में ब्लैकजैक के एक अरब राउंड ऑनलाइन निपटाए हैं। बोवाडा बोडोग पदनाम के तहत हुआ करता था और दिखने और पदार्थ में लगभग समान है, लेकिन जबकि बोडोग कनाडाई आधारित है और उसके पास अन्य स्थानों पर खिलाड़ी हैं, बोवाडा पूरी तरह से अमेरिकियों के लिए है।


श्रीमान हरे

यूके और अन्य कई स्थान - मिस्टर ग्रीन दुनिया भर के खिलाड़ियों की एक विस्तृत श्रृंखला को सेवा प्रदान करता है, लेकिन चूंकि इसे यूके जुआ आयोग द्वारा लाइसेंस प्राप्त है, यह इंग्लैंड और आयरलैंड के ग्राहकों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है। मैंने मिस्टर ग्रीन को चुना क्योंकि इसमें नियमित टेबल गेम क्षेत्र के साथ-साथ लाइव कैसीनो दोनों में बड़ी संख्या में ब्लैकजैक टेबल हैं, इसलिए आपके पास प्रारूपों का विकल्प होगा।


SBOBET

एशियाई खिलाड़ियों के साथ-साथ यूके और अन्य नामित देशों के ग्राहकों के लिए - एसबीओबीईटी एक अच्छा ब्लैकजैक विकल्प है क्योंकि यह कंप्यूटर के खिलाफ टेबल गेम के साथ-साथ लाइव डीलर के साथ एक बुनियादी ब्लैकजैक संस्करण भी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, इसके केंद्रीय टेबल क्षेत्र में रॉयल और रॉयल 5 ब्लैकजैक प्लस हाउस और हाउस 5 बॉक्स ब्लैकजैक शामिल हैं।


खेलसंवाद

कनाडा का अपना - स्पोर्ट्सइंटरेक्शन कनाडा में एकमात्र देश में, पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त स्पोर्ट्सबुक और कैसीनो है जो न केवल ब्लैकजैक को लाइव और नियमित टेबल गेमिंग के माध्यम से प्रदान करता है, बल्कि इसमें ब्लैकजैक मल्टी-हैंड 5 प्रोग्रेसिव, ब्लैकजैक स्विच और सरेंडर के साथ कुछ दिलचस्प किस्में भी हैं।


कैसीनो-साथी

ऑस्ट्रेलिया - हालांकि ग्राफिक्स थोड़ा कार्टून जैसा लग सकता है और साइट सबसे चिकनी, सबसे आधुनिक नहीं है जो मैंने देखी है, वहां 23 अलग-अलग ब्लैकजैक गेम पेश किए गए हैं। पाइरेट 21, सुपर फन 21, मल्टी-हैंड परफेक्ट पेयर ब्लैकजैक गोल्ड और हाई-लो 13 यूरोपियन ब्लैकजैक गोल्ड कुछ अधिक अनूठी विविधताएं हैं, लेकिन क्लासिक ब्लैकजैक गोल्ड और वेगास स्ट्रिप ब्लैकजैक शुरुआती लोगों के लिए कुछ अच्छे विकल्प हैं।Oppa888


तो अब आपके पास आगे बढ़ने के लिए कुछ विकल्प हैं, लेकिन आप शायद जानना चाहेंगे कि एक बार जब आप प्रतिबद्ध हो जाएं और खुद को मेज पर पा लें तो वास्तव में क्या करना है। फिर, मैं एक नियमित ब्लैकजैक खिलाड़ी नहीं हूं, लेकिन जहां तक गेंद को घुमाने की बात है तो मैं आपको पूरी बुनियादी बातें प्रदान कर सकता हूं।


ध्यान रखें कि लाइव कैसीनो में दांव लगाना अलग होगा क्योंकि यह ऑनलाइन है क्योंकि वेबसाइट टेबल स्पष्ट रूप से लेबल किए गए बटन प्रदान करते हैं जिनमें से चयन करना है। व्यक्तिगत रूप से, आपको हाथ के इशारों की आवश्यकता होगी, इसलिए मैं उन्हें भी शामिल करूँगा।


कुछ शर्तें जिन्हें आपको जानना आवश्यक होगा

मारो = आप अपना हाथ बेहतर करने के लिए दूसरा कार्ड लेना चाहते हैं

(व्यक्तिगत रूप से - मेज को खरोंचने के लिए कुछ अंगुलियों का उपयोग करें या अपनी ओर, खिलाड़ी की ओर हाथ का इशारा करें)


स्टैंड = आप किसी भी और कार्ड को अस्वीकार करते हैं; आप वर्तमान परिणाम पर अपना हाथ रखें

(व्यक्तिगत रूप से - "अब और नहीं" का संकेत देने के लिए अपना हाथ, हथेली नीचे की ओर, कार्ड के ऊपर घुमाएं)


डबल डाउन = (यदि आपके कार्ड का संयोजन 9, 10, या 11 है) - आप अपने मूल के बराबर दूसरा दांव जोड़ते हैं क्योंकि आपके पास 20 या 21 प्राप्त करने का अच्छा मौका हैOppa888

(व्यक्तिगत रूप से - जब आपके हाथ खेलने की बारी हो तो पहले दांव के बगल में दूसरा दांव लगाएं; तब आपको केवल एक कार्ड प्राप्त होगा)


बीमा = (आमतौर पर उपलब्ध होता है यदि डीलर के पास ऐस दिख रहा हो) - आपके मूल दांव के आधे का एक अतिरिक्त दांव; आपके हाथ पर दांव लगाने के बजाय, यह डीलर के हाथ पर दांव है, और यदि डीलर के पास ब्लैकजैक है तो आप अपना बीमा दांव जीतेंगे

(व्यक्तिगत रूप से - डीलर पूछेगा कि क्या कोई बीमा चाहता है, इसलिए आप उसके अनुसार कार्य करें)


विभाजित जोड़े = (दहाई के लिए अनुशंसित नहीं) - आप पहले के बराबर दूसरा दांव जोड़कर अपने दो समान कार्डों को दो अलग-अलग हाथों में विभाजित करते हैं; फिर दोनों हाथों से स्वतंत्र रूप से खेलें

(व्यक्तिगत रूप से - जब खेलने की आपकी बारी आती है, तो आप अपने कार्ड को दो भागों में विभाजित करते हैं और अपना दूसरा दांव जोड़ते हैं)


इससे पहले कि हम आगे बढ़ें, बस एक और बात। आपका हिट, स्टैंड, स्प्लिट और डबल डाउन करने का निर्णय डीलर और अन्य खिलाड़ियों पर भी निर्भर करता है।


यह देखना एक अच्छा विचार है कि कितने दहाई बाहर आ रहे हैं, ताकि आपको इस बात का अच्छा अंदाज़ा हो कि अभी भी क्या प्रकट होना बाकी है। यदि अधिक छोटे-मूल्य वाले कार्ड (कम पिप्स) लगातार बांटे गए हैं, तो इस बात की बेहतर संभावना है कि दसियों कार्ड बचे हैं और अधिक से अधिक कार्ड सामने आएंगे।


इसलिए, हालांकि ये सामान्य दिशानिर्देश हैं कि कब हिट करना है, तालिका को पढ़ना सुनिश्चित करें, और पहले किसी अन्य प्रकार की तालिका तक पहुंचना एक अच्छा विचार है। यह हस्त दिशानिर्देशों की एक तालिका है जिसे एडवर्ड थोर्प ने तैयार किया था, जिन्होंने 60 के दशक में बहुत प्रसिद्ध "बीट द डीलर" पुस्तक लिखी थी।

हमेशा किसी प्रतिष्ठित साइट पर खेलें और सर्वोत्तम अनुभव प्राप्त करें।


एक सुरक्षित और प्रतिष्ठित साइट पर जिम्मेदारी से खेलें और अधिक पैसे जीतें।Oppa888

Comments