6 कैसीनो रणनीतियाँ जीतना


Free Gambling Contest photo and picture
























इनमें से कोई भी कैसीनो रणनीति बहुत कठिन नहीं है। वास्तव में, आप उनमें से प्रत्येक को कुछ ही मिनटों में उपयोग करना सीख सकते हैं। इस लेख को पढ़ते हुए इसे करना सीखें।

1 - हमेशा रणनीति का प्रयोग करें या जुआ न खेलें

जब आप कैसीनो में जुआ खेलते हैं तो जीतना सीखने की पहली कुंजी यह समझना है कि रणनीति क्या है और इसका उपयोग कैसे करना है। Oppa888

जब आप कैसिनो में जुआ खेलते हैं तो आपको कुछ सरल नियमों का पालन करने की आवश्यकता होती है। यदि आप रणनीति का उपयोग नहीं कर रहे हैं तो पहला नियम कभी भी कैसीनो गेम नहीं खेलना है। यदि कैसीनो गेम में ऐसी कोई रणनीति नहीं है जिसका आप उपयोग कर सकते हैं, तो आप इसे खेलने से मना कर देते हैं।

दूसरा नियम यह है कि जब आप कैसीनो गेम खेलते हैं तो आपको हमेशा सर्वोत्तम उपलब्ध रणनीति का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। सभी रणनीतियाँ समान नहीं हैं, इसलिए आपको यह जानने की आवश्यकता है कि सबसे अच्छी रणनीति क्या है और हर समय इसका उपयोग करें।

उदाहरण के लिए:

एक वीडियो पोकर रणनीति हमेशा ऐसे कार्ड रखना है जो आपको रॉयल फ्लश पाने का सबसे अच्छा मौका देते हैं। इस रणनीति के साथ समस्या यह है कि यह आपके रिटर्न को अधिकतम करने के आधार पर रणनीति का उपयोग करने जितना लाभदायक नहीं है।

वह खेल जो आपके वीडियो पोकर रिटर्न को अधिकतम करता है, हमेशा हर हाथ पर शाही फ्लश की शूटिंग के समान नहीं होता है।

जब आप रणनीति का उपयोग नहीं करते हैं तो बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए रणनीति का उपयोग करने वाले प्रत्येक कैसीनो गेम को रणनीति का उपयोग करके खेला जा सकता है। जिन खेलों में कोई रणनीति नहीं होती है वे आपके बैंकरोल को सबसे अधिक नुकसान पहुंचाते हैं।

2 - अपने लाभ के लिए नियमों का प्रयोग करें

प्रत्येक कैसीनो गेम में नियमों का एक सेट होता है। और कई कैसीनो खेलों में नियमों के विभिन्न सेट होते हैं। उदाहरण के लिए, एक वीडियो पोकर गेम, जैसे जैक या बेटर, कई अलग-अलग पे टेबल के साथ उपलब्ध है। रिटर्न की उच्चतम दर पाने के लिए आपको सबसे अच्छी पे टेबल के साथ खेलना होगा।

रूलेट टेबल सभी मूल रूप से एक ही खेलती हैं, लेकिन रिक्त स्थान की संख्या के आधार पर कुछ टेबल दूसरों की तुलना में बहुत बेहतर हैं। 37 स्थानों वाली एक रूलेट तालिका 38 स्थानों वाली तालिका की तुलना में बहुत बेहतर है। और एक रूलेट टेबल जो फ्रांसीसी नियम बहन का उपयोग करती है वह एक टेबल के रूप में दो बार अच्छा है जो नहीं करता है। Oppa888

कैसीनो जुआ

मैं दूसरे खंड में ब्लैकजैक के बारे में बात करने जा रहा हूं, लेकिन रियल मनी ब्लैकजैक एक कैसीनो गेम है जहां अधिकांश अन्य कैसीनो खेलों की तुलना में नियम अधिक महत्वपूर्ण हैं। वास्तव में, नियमों के सर्वोत्तम सेट वाली एक ब्लैकजैक टेबल को ब्रेक ईवन दर के करीब रणनीति का उपयोग करके खेला जा सकता है।

एक बार जब आप कैसीनो गेम या गेम चुनते हैं जिसमें रणनीतियां होती हैं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं, प्रत्येक गेम के नियमों के बारे में जानने के लिए कुछ समय सीखने में कुछ समय व्यतीत करें। नियमों के सर्वोत्तम सेट के साथ कैसीनो गेम खोजें और सर्वोत्तम रणनीति का उपयोग करें।

3 - इन कैसीनो खेलों को कभी न खेलें

तथ्य यह है कि कैसीनो में अधिकांश गेम खराब हैं। वे आपके बैंकरोल के लिए खराब हैं और उन्हें कभी नहीं खेला जाना चाहिए। फिर भी अधिकांश जुआरी अभी भी इन खेलों को खेलते हैं।

इस खंड के अंत तक आप कैसीनो में सबसे खराब खेलों को जानने जा रहे हैं ताकि आप उन्हें खेलने से बच सकें।

बुरी खबर यह है कि आपको जिन कैसिनो गेम्स से बचना चाहिए, उनकी सूची लंबी है। यह सूची उपयोग करने की रणनीति की उपलब्धता, अच्छे नियमों वाले गेम की उपलब्धता और प्रत्येक गेम में आप जिस हाउस एज से लड़ रहे हैं, उस पर आधारित है।

स्लॉट - स्लॉट लोकप्रिय हैं, लेकिन अधिकांश कैसीनो खेलों की तुलना में कैसीनो के लिए उनके पास उच्च बढ़त भी है।
केनो - केनो कैसीनो में सबसे खराब खेल है। इसका सबसे ऊंचा किनारा है।
रूले - फ्रेंच नियम रूलेट सभ्य है, लेकिन आप बैकारेट या ब्लैकजैक खेलते हुए एक निचला किनारा प्राप्त कर सकते हैं।
क्रेप्स - कुछ क्रेप्स दांवों में घर की बढ़त कम होती है, लेकिन लाठी और कुछ वीडियो पोकर गेम अभी भी बेहतर हैं।
3 कार्ड पोकर - आप इस खेल के साथ रणनीति का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यह बढ़त को पर्याप्त रूप से कम नहीं करता है।
कैरेबियन स्टड पोकर – एक सरल रणनीति उपलब्ध है, लेकिन जब आप इसका उपयोग करते हैं तब भी आप एक उच्च बढ़त से लड़ रहे होते हैं।
लेट इट राइड पोकर - आप एक सरल रणनीति का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन हाउस एज अभी भी बहुत अधिक है।
4 - डांडा सबसे अच्छा कैसीनो खेल है

अंत में केवल एक कैसीनो गेम है जिसकी मैं अनुशंसा करता हूं। मैं यह समझाने जा रहा हूं कि कैसिनो में केवल लाठी ही क्यों खेली जानी चाहिए, और जब आप खेलते हैं तो जीतने के लिए आपको क्या करने की आवश्यकता होती है।

आप कम कैसीनो एज के साथ बैकारेट और कुछ वीडियो पोकर गेम खेल सकते हैं। लेकिन इनमें से कोई भी गेम ब्लैकजैक जितना अच्छा नहीं है। यदि आप सिर्फ अच्छी ब्लैकजैक रणनीति का उपयोग करते हैं और अच्छे नियम सेट के साथ टेबल पर खेलते हैं तो आप .4% या उससे कम के कैसीनो एज के साथ खेल सकते हैं।

और एक बार जब आप इसे करना सीख जाते हैं तो आप जीतना शुरू करने के लिए गिनती की रणनीति जोड़ सकते हैं।
मैं कुछ ऐसे रहस्य साझा करने जा रहा हूं जो कैसिनो नहीं चाहते कि आप जानें। पहला रहस्य यह है कि गिनती अवैध नहीं है। कैसिनो नहीं चाहते कि आप ऐसा करें, लेकिन यह कानून के खिलाफ नहीं है।

दूसरा रहस्य यह है कि गिनती करना इतना कठिन नहीं है। यह पहली बार में मुश्किल लगता है, लेकिन कोई भी 10 घंटे या उससे कम समय में कार्ड गिनना सीख सकता है। गिनती में अच्छा होने के लिए आपको अधिक समय निवेश करने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन यदि आप केवल 10 घंटे खर्च करते हैं तो आप गिनती के बारे में जानने के लिए आवश्यक सब कुछ सीख सकते हैं।

मेरा सुझाव है कि कैसीनो में अन्य सभी खेलों के बारे में भूल जाएं और अपनी 100% ऊर्जा लाठी पर केंद्रित करें।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments