5 तरीके तुरंत अपने रूले खेल को बेहतर बनाने के लिए

मैं इस बात की गारंटी नहीं दे सकता कि आपको मुनाफा दिखना शुरू हो जाएगा। हालाँकि, आप अधिक समय तक टेबल पर खेलेंगे और अधिकतम मात्रा में मज़ा करेंगे।

1 - एक शून्य गेम खोजें

यह जानकारी आप में से कई लोगों के लिए पुरानी हैट होगी, लेकिन यह दूसरों के लिए चेहरे पर तमाचा हो सकती है। आपको सिंगल-जीरो व्हील या यूरोपीय रूलेट व्हील खोजने और खेलने की जरूरत है।

न केवल आपको धैर्यपूर्वक और उत्साहपूर्वक एकल-शून्य पहिया की तलाश करने की आवश्यकता है, आपको हर कीमत पर दोहरे-शून्य पहियों से बचने की भी आवश्यकता है।

मैं आपको यह नहीं बता सकता कि मैंने कितनी बार एक व्यस्त कैसीनो में खड़ा होकर खिलाड़ियों को डबल-ज़ीरो व्हील पर खेलते हुए देखा है।

इस बीच, सिंगल-जीरो व्हील्स पर हम में से जो उन असहाय जुआरी को मिल रहे थे, उससे लगभग आधे के घर के किनारे का आनंद ले रहे थे।

खिलाड़ियों के लिए यूरोपियन रूलेट व्हील पर समझौता करना कितना महत्वपूर्ण है?

खैर, मैंने देखा है कि खिलाड़ी अपना बैग पैक करते हैं, अपने परिवार को दूसरे कैसीनो में घसीटते हुए ले जाते हैं, और एकल-शून्य रूलेट वाली संपत्ति में रहने के लिए पूरे आरक्षण का भुगतान करते हैं।

अंतर चौंका देने वाला है, इसे कुंद करने के लिए। एक मानक अमेरिकी रूलेट व्हील पर, हाउस एज 2.7% से 5.3% तक उछलता है। Oppa888

इस धार को सबसे बुनियादी शब्दों में रखने के लिए, मैं निम्नलिखित तथ्य प्रस्तुत करता हूं: प्रत्येक $100 के लिए आप एक-शून्य पहिया पर खो देते हैं, आप एक डबल-शून्य पहिया पर $200 खो देंगे।

यदि आप रूलेट व्हील के एक ही स्पिन को खेलने की योजना बनाते हैं, तो आपको अपनी टोह लेने और यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि आप सिंगल-जीरो व्हील्स वाले कैसीनो में जा रहे हैं।

2- टेबल के बीच में पैसा जलाना बंद करें

रूले में दांव का एक बड़ा चयन है जो खिलाड़ी के लिए मनोरंजक और निष्पक्ष दोनों हैं। रियल मनी रूलेट के साथ जो समस्या मैं अक्सर देखता हूं वह यह है कि यह सभी जंगली और ढीले दांव हैं।

मैं पूरी तरह से समझता हूं कि जुआरी ये दांव क्यों लगा रहे हैं। कई कारणों से, वे हमारे भीतर की सहज प्रवृत्ति से बाहर निकल जाते हैं।

सबसे पहले, आपको भुगतान के बेहतर विकल्प नहीं मिलेंगे। ये दांव सिंगल-जीरो व्हील पर 37 से 1 का भुगतान करते हैं।

इसका मतलब है कि आप व्हील के एक स्पिन के साथ $100 को उत्कृष्ट $3,700 में बदल सकते हैं। आप अपने बैंकरोल के आधार पर और भी अधिक प्राप्त कर सकते हैं; एक कैसीनो में हर कोई जल्दी पैसा बनाना पसंद करेगा।

इसके बाद, अधिकांश लोगों की भावनात्मक या भावुक प्रकृति होती है। जुआरी विशेष रूप से अंधविश्वासी पक्ष में होते हैं।

इसलिए, यह एक भयानक आश्चर्य नहीं होना चाहिए जब बक और मैरी अपनी शादी की सालगिरह के लिए वेगास स्ट्रिप पर आते हैं और उन नंबरों पर दांव लगाना चाहते हैं जिनमें उनकी विशेष तिथि शामिल होती है।

चरखी

हालाँकि, मान लीजिए कि आप अपनी माँ का जन्मदिन या कोई अन्य अद्वितीय संख्या खेलने जा रहे हैं। उस स्थिति में, आपको उम्मीद करनी चाहिए कि पैसा गायब हो जाएगा।

अंत में, कैसीनो में कुछ दांव रूले में 37 से 1 मौका देने के समान ही रोमांचक और बिजली से भरे होते हैं। मैं कैसीनो के फर्श पर उस गेंद को उछलते और गिरते हुए देखने की तुलना में कुछ और रोमांचक भावनाओं के बारे में सोच सकता हूं जब तक कि यह अंत में आपके नंबर पर स्थिर न हो जाए।

दुर्भाग्य से, अधिकांश चूसने वाले दांव रोमांचकारी होते हैं। 

नहीं तो एक भी जुआरी उन्हें कभी नहीं लगाता।

यदि आप अधिक सुरक्षित ईवन-मनी बेट पर टिके रहते हैं तो आप दीर्घावधि में अधिक प्रसन्न होंगे। जुआ मनोरंजन का एक अनूठा रूप है।

आप जितने लंबे समय तक फर्श पर जुए पर टिके रहेंगे, आपको अपने पैसे के लिए उतना ही अधिक मनोरंजन मिलेगा। टेबल के बीच में पैसा जलाना बंद करें, और आप लंबे समय में अधिक खुश जुआरी बनेंगे।

3 - ला पार्टेज और एन प्रिज़न को समझें

"ला पार्टेज" या "एन जेल" केवल सिंगल-शून्य पहियों पर पाया जा सकता है। यह सुविधाजनक है क्योंकि हम पहले ही कवर कर चुके हैं कि दोहरे-शून्य पहियों पर कोई खेल नहीं है।

ये दांव सीधे आपके दांव को सम-धन दांव पर प्रभावित करते हैं। वे परिचित लाल/काले, विषम/सम और उच्च/निम्न दांव हैं।

क्योंकि सिंगल-जीरो व्हील पर 37 स्लॉट हैं, आपके जीतने की संभावना 50/50 से थोड़ा कम है। हालाँकि, ला पार्टेज या एन जेल उपलब्ध होने के साथ, शून्य अनिवार्य रूप से गायब हो जाता है।

पैसे की बाजी में भी शून्य का नुकसान आपके वेफर का केवल आधा है। इस प्रकार, आपके पैसे वापस जीतने की संभावना बढ़ जाती है, और हाउस एज 1.4% से नीचे गिर जाता है।

मुझे आपको यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि कैसीनो में सबसे कम घर किनारों में से एक है। इस शानदार टेबल नियम के साथ टेबल पर ईवन-मनी बेट लगाने से आपका बैंकरोल पहले से कहीं ज्यादा बढ़ सकता है।

हालाँकि आपको अत्यधिक धैर्य रखने की आवश्यकता होगी। एक मौका है कि आप एक रोल पर आ सकते हैं और बड़ी जीत हासिल कर सकते हैं, लेकिन संभावना है कि उतार-चढ़ाव आपको करीब बनाए रखेंगे, जबकि चिप्स धीरे-धीरे फीके पड़ जाएंगे।

4 - उन कॉम्प को रैक करें

मैंने इसे अतीत में कई बार कहा है, और मैं इसे एक बार फिर कहूंगा: कैसीनो में आपके द्वारा बचाया गया प्रत्येक डॉलर उतना ही अच्छा है जितना कि एक डॉलर जीता गया। Oppa888

इसका मतलब है कि कम्पास कैसीनो जुआरी के सर्वोत्तम उपकरणों में से हैं। कुछ शानदार कम्पास अर्जित करने के लिए आपको हजारों खिलाड़ियों के अंक हासिल करने की आवश्यकता नहीं होगी।

औसत रूलेट खिलाड़ी के लिए हाउस एज अपेक्षाकृत अधिक है, और इन खिलाड़ियों को खुश रखने और जुआ खेलने के लिए कैसीनो काफी झुकेंगे।

जब भी आप काफी समय के लिए रूलेट टेबल पर हों, तो आपको पिट बॉस से कम से कम कॉम्प भोजन के लिए पूछना चाहिए।

अधिक जीतने के लिए oppa888 जैसी वास्तविक और वैध कैसीनो साइटों पर खेलें. हमेशा जिम्मेदारी से खेलें। अगर आप 18+ के हैं

Comments