अपने सभी पैसे खोए बिना ऑनलाइन जुआ खेलने के तरीके

Free Casino Gambling photo and picture


1 - प्ले मनी के लिए गैंबल ऑनलाइन, रियल मनी नहीं

सभी ऑनलाइन कैसीनो और ऑनलाइन पोकर वेबसाइटें अपने गेम के प्ले मनी और रियल-मनी संस्करण दोनों की पेशकश करती हैं। जब आप असली पैसे का खेल खेलते हैं, तो आपको कोई दांव लगाने से पहले साइट के साथ एक खाते में पैसा जमा करना होगा। यदि आप इस तरह पैसे खो देते हैं - और आप अक्सर - साइट पर आपके खाते से गायब हो जाते हैं। Oppa888

टिप्पणी:
लेकिन इन साइटों के संचालक चतुर हैं। वे जानते हैं कि यदि आप किसी वास्तविक धन को जोखिम में डाले बिना खेलों को आजमाते हैं, तो अंततः आपके वास्तविक धन के लिए खेलने की संभावना अधिक होगी। इसलिए वे सभी अपने खेल के मुफ्त पैसे संस्करण पेश करते हैं ताकि आप "खरीदने से पहले कोशिश कर सकें।"

कुछ साइटें भी पैसे के खेल के अलावा और कुछ नहीं देतीं। इनमें से अधिकांश साइटें अपने उपयोगकर्ताओं को विज्ञापन देकर स्वयं का समर्थन करती हैं।

किसी भी प्रकार के कैसीनो गेम और लगभग किसी भी प्रकार के मल्टीप्लेयर पोकर गेम को प्ले-मनी संस्करण में कहीं ऑनलाइन पाया जा सकता है।

2 - वास्तविक धन के लिए जुआ, लेकिन एक प्रतिष्ठित साइट चुनें

मैं देख सकता हूं कि क्यों कई जुआरियों को पैसे के खेल के अलावा और कुछ नहीं खेलने में कोई दिलचस्पी नहीं होगी। पैसे को जोखिम में डाले बिना पैसा जीतना असंभव है। और पैसा जीतना या हारना जुए का पूरा बिंदु है।

कुछ जुआरी जिस समस्या में भागते हैं वह एक छायादार अपतटीय जुआ स्थल का चयन करना है।
चूंकि संयुक्त राज्य में एक ऑनलाइन कैसीनो चलाना अवैध है - कम से कम उनमें से अधिकांश में - अधिकांश अमेरिकी नागरिकों को अपतटीय साइटों पर खेलने के लिए मजबूर किया जाता है।

मुझे गलत मत समझो। सिर्फ अपतटीय होने से कोई कंपनी बदनाम नहीं हो जाती। लेकिन किसी दूसरे देश में किसी कंपनी के लिए अपने स्वामित्व के विवरण को छिपाना आसान होता है। यदि किसी दूसरे देश में कोई कंपनी आपका पैसा लेती है तो किसी प्रकार की कानूनी राहत प्राप्त करना भी बहुत कठिन होता है।

आपको शायद इन साइटों के खेलों में हेराफेरी के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इसके बजाय, आपको इस बात के बारे में चिंतित होना चाहिए कि कुछ समय के लिए वहां खेलने के बाद आप अपनी जीत को भुनाने में असमर्थ हो जाएंगे। कुछ कैसीनो आपके कैश-आउट अनुरोधों को इस उम्मीद में विलंबित करते हैं कि आप प्रतीक्षा करते-करते थक जाएंगे और अपना पैसा दांव पर लगा देंगे। Oppa888

किसी गैंबलिंग साइट की प्रतिष्ठा के बारे में अधिक जानने के लिए, कुछ प्लेयर फ़ोरम पर कुछ समय व्यतीत करें। देखें कि अन्य खिलाड़ियों ने वहां अपने अनुभवों के बारे में क्या कहा। कई साइटें कैसीनो की ब्लैकलिस्ट प्रदान करती हैं। आपको इन ब्लैक लिस्ट वाली साइटों से बचना चाहिए।

आपको जुआ वेबसाइटों से भी चिपके रहना चाहिए जो इस तरह के प्रतिष्ठित जुआ सूचना पोर्टलों द्वारा अनुशंसित और समीक्षा की जाती हैं।

3 - लो हाउस एज वाले गेम्स के साथ बने रहें

इसे पढ़ने वाले अधिकांश लोग लाठी, क्रेप्स, रूले, स्लॉट मशीन या वीडियो पोकर जैसे कैसीनो गेम खेलने में रुचि रखते हैं। इन सभी खेलों में घर के पक्ष में एक गणितीय बढ़त है। आपको इन खेलों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि कैसीनो के पक्ष में धांधली हो रही है क्योंकि कैसीनो के पास "निष्पक्ष" खेल के अलावा कुछ भी पेश करने के लिए कोई प्रोत्साहन नहीं है।

समस्या यह है कि इन खेलों के भुगतान जीतने की बाधाओं के अनुरूप नहीं हैं। इसका मतलब है कि आप कम समय में पैसा जीत सकते हैं। लेकिन लंबे समय में, कैसीनो हमेशा जीतेगा।

जिस दर पर कैसीनो लंबे समय में आपका पैसा जीतता है, वह हाउस एज, आपके दांव के आकार और आपके द्वारा खेली जाने वाली गति पर निर्भर करता है।

केसिनो और जुआरी हाउस एज के साथ घर के दीर्घकालिक लाभ को मापते हैं। यह प्रत्येक शर्त का एक प्रतिशत है जिसे कैसीनो लंबी अवधि में औसतन जीतने की उम्मीद करता है।

उदाहरण के लिए

यदि एक कैसीनो गेम में 5.26% (रूलेट की तरह) का हाउस एज है, तो कैसीनो उम्मीद करता है-लंबे समय में-$5.26 जीतने के लिए हर बार जब आप $100 की शर्त लगाते हैं।

यह स्पष्ट है कि यह अल्पावधि पर लागू नहीं होता है। यदि आप रूलेट टेबल पर एक ही बेट लगाते हैं, तो इसका केवल 5.26% हारना असंभव है। आप या तो यह सब खो देंगे या कम से कम पैसा भी जीत लेंगे।

हाउस एज जितना कम होगा, गैंबलिंग सेशन के दौरान आपके पैसे गंवाने की संभावना उतनी ही कम होगी। और लंबे समय में, लोअर हाउस एज गेम्स के साथ आप समय के साथ कम पैसे खो देंगे।

ब्लैकजैक और वीडियो पोकर सबसे कम हाउस एज पेश करते हैं, लेकिन क्रेप्स भी खराब नहीं हैं। रूले और स्लॉट मशीन उच्चतम घरेलू बढ़त वाले खेल हैं, और उनसे शायद बचना सबसे अच्छा है।

4 - पोकर गेम खेलें जहां आप अन्य खिलाड़ियों पर बढ़त हासिल कर सकते हैं

पोकर गेम जहां आप अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ खेलते हैं, वे पूरी तरह से अलग जानवर हैं। टेक्सास होल्डम या ओमाहा जैसे पोकर गेम में, आप कैसीनो के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर रहे हैं। आप अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। और चूंकि पोकर कौशल का खेल है, यदि आप अपने विरोधियों से अधिक कुशल हैं, तो आप लंबे समय में उनसे बढ़त हासिल कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण:
इस तरह से इसके बारे में सोचो। यदि आप 9 अन्य खिलाड़ियों के साथ पोकर टूर्नामेंट में खेल रहे हैं, तो आपके पास टूर्नामेंट जीतने का 10% मौका है - लेकिन केवल तभी जब आप मान लें कि अन्य सभी खिलाड़ी समान रूप से कुशल हैं।

लेकिन अगर आप टूर्नामेंट में अन्य खिलाड़ियों से दोगुने अच्छे हैं, तो जीतने की संभावना 20% तक बढ़ जाती है।

इन पोकर खेलों की पेशकश करने वाली साइटें प्रत्येक पॉट का प्रतिशत लेकर अपना पैसा कमाती हैं। इस प्रतिशत को रेक कहा जाता है। आम तौर पर, वे बर्तन का लगभग 5% लेते हैं, एक निश्चित अधिकतम राशि के साथ।

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments