आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑनलाइन जुआ को कैसे प्रभावित करेगा

Free Play Cards Card photo and picture


एआई जुआ कानूनों और विनियमों को बदल देगा

यह वह है जिसके बारे में मैं पूरी तरह निश्चित हूं। हालांकि सांसदों को पकड़ने में कुछ समय लग सकता है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि खिलाड़ियों और जुआ साइटों दोनों द्वारा एआई के उपयोग को कानून द्वारा विनियमित करना होगा।


उदाहरण के लिए, गेम जीतने का प्रयास करने के लिए एआई जुआ बॉट्स का उपयोग करना अवैध हो सकता है। इसी तरह, कैसीनो के लिए खिलाड़ियों के खिलाफ उनका उपयोग करना अवैध हो सकता है। किसी भी तरह से, एक को दूसरे पर अनुचित लाभ होगा।


यह दावा करने का कोई भी प्रयास कि खेल का मैदान समतल है यदि दोनों को अनुमति दी जाती है तो एआई सपाट हो जाता है क्योंकि कैसीनो में लगभग हमेशा बड़ा बैंकरोल होगा, और इसलिए एआई विकास को निधि देने और उन्नत बॉट चलाने के लिए आवश्यक सुपर कंप्यूटर खरीदने में सक्षम होंगे। इससे निपटने का एकमात्र उचित तरीका एआई बॉट्स या कम से कम कुछ प्रकार के बॉट्स पर प्रतिबंध लगाना है।


मैंने पहले ही देखा है कि कुछ कैसिनो अपने नियमों और शर्तों में एआई तकनीक के उपयोग पर रोक लगाते हैं। यह केवल कुछ समय पहले की बात है जब यह एक कानूनी मुद्दा बन जाता है जिससे निपटना होगा।


यह पहले ही प्रकट हो चुका है कि ब्रिटेन में सट्टेबाज जुआरियों को जकड़े रखने के लिए एआई का उपयोग कर रहे हैं। जैसा कि इस विषय के बारे में और अधिक सीखा जाता है, यह तेजी से स्पष्ट हो जाएगा कि या तो एकमुश्त निषेध या सख्त विनियमन आवश्यक है। Oppa888


भविष्यवाणी की संभावना - 10/10

एआई कैसीनो ग्राहक सहायता में सुधार करेगा

यह वह है जिसके लिए मैं व्यक्तिगत आशा रखता हूं क्योंकि मैंने अपने दिन में उत्साही / सहायक समर्थन टीमों से कम के अपने उचित हिस्से से निपटा है।


जैसा कि एआई विशिष्ट समस्याओं को हल करने में पहले से ही महान है, लेकिन मैं भविष्यवाणी करता हूं कि ऑनलाइन कैसीनो और स्पोर्ट्सबुक जल्द ही ग्राहक सहायता में सुधार के लिए उनका उपयोग करना शुरू कर देंगे।


उदाहरण के लिए, एआई शिकायत में कीवर्ड्स को पहचानने में सक्षम है 'मैं पांच दिनों से अपने जैकपॉट की प्रतीक्षा कर रहा हूं। यह कहाँ है और मैं कब इसकी उम्मीद कर सकता हूँ?"। तब यह इस जानकारी का पता लगा सकता है, शायद इस मुद्दे को एक मानव ग्राहक सेवा एजेंट के लिए अत्यावश्यक के रूप में फ़्लैग कर रहा है, या शायद यह देख रहा है कि धनराशि जारी करने की प्रक्रिया कितनी दूर है, और लगभग तुरंत जवाब दे रहा है।


मैं कहूंगा कि यह पांच साल के भीतर होने लगेगा। एआई तेजी से आगे बढ़ रहा है, और सबसे बड़ी गैंबलिंग साइटें जल्द ही इसका उपयोग करना शुरू कर देंगी।


भविष्यवाणी की संभावना - 9.5/10

एआई जुआ और लत की समस्या से लड़ने में मदद करेगा

एआई के नकारात्मक प्रभावों के बारे में बहुत शोर मचाया जाता है, लेकिन इसके कई संभावित लाभ भी हैं। एक ऐसा क्षेत्र जहां मुझे लगता है कि एआई मदद कर रहा है वह जुआ की लत है।


जबकि जिम्मेदार ऑनलाइन कैसीनो और स्पोर्ट्सबुक जुए की समस्या के शीर्ष पर बने रहने की पूरी कोशिश करते हैं, उदाहरण के लिए स्व-बहिष्करण कार्यक्रम संचालित करके और ऐसे पैटर्न का पता लगाकर जो किसी खिलाड़ी में जुआ खेलने की समस्या का संकेत देते हैं, एआई काम को और अधिक कुशलता से करेगा।


अगर एक चीज है तो एआई ने व्यवहार में अपने स्पॉटिंग पैटर्न पर पहले से ही खुद को अत्यधिक निपुण साबित कर दिया है। वास्तव में, यह वही है जिसके बारे में मैंने उपरोक्त लेख से बात की है। जबकि कुछ सटोरिए पंटर्स को अधिक सट्टेबाजी में हेरफेर करने के लिए इसका उपयोग कर रहे हैं, इस तरह के हानिकारक व्यवहार के खिलाफ हमेशा एक काउंटरफोर्स लड़ाई होती है, और ये ताकतें हुक पर उन लोगों की मदद करने के लिए एआई विकसित करेंगी।


मैं भविष्यवाणी करता हूं कि यह जल्दी नहीं होगा और यह संभावना है कि ऐसी तकनीकों को अपनाने के लिए कई ऑनलाइन कैसीनो को मजबूर करने के लिए कानून या नियम बनाने होंगे। जब यह आएगा, तो मैं भविष्यवाणी करता हूं कि यूकेजीसी आगे बढ़ेगा और उस नियामक से लाइसेंस रखने वाली साइटें/ऐप्स इस तकनीक को लागू करने वाली पहली होंगी।


एक ऐसे परिदृश्य की कल्पना करें जहां एआई बॉट एक साइट पर जुए की समस्या को ट्रैक करता है और यूकेजीसी लाइसेंस प्राप्त सभी कैसीनो को उस खिलाड़ी को प्रतिबंधित करने का निर्देश देता है। अगर यह विज्ञान कथा जैसा लगता है, तो हम पहले से ही जानते हैं कि वहां क्या होता है। विज्ञान कथा वास्तविकता बन जाती है!

Oppa888 भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppa888 के साथ खेलें और जीतें

Comments