कैसिनो में जुआ के लिए जाने जाने वाले इन हस्तियों में से कुछ

Free Poker Cards photo and picture



बेन अफ्लेक

जब मैंने पहली बार जुए से प्यार करने वाली हस्तियों पर एक लेख लिखने के बारे में सोचा, तो बेन एफ्लेक तुरंत मेरे दिमाग में आया।

हम सभी जानते हैं कि अफ्लेक उन प्रसिद्ध हस्तियों में से हैं, जिन्होंने जुए के बारे में खबरें बनाई हैं, है ना? आइए यह न भूलें कि पेचेक अभिनेता को लास वेगास के हार्ड रॉक कैसीनो में ब्लैकजैक खेलने से प्रतिबंधित कर दिया गया था क्योंकि वह कार्ड गिन रहा था। Oppabet

2021 में, ऑस्कर विजेता को फिर से वेगास में जुआ खेलते देखा गया – इस बार लक्ज़री व्यान कैसीनो में।
कुछ महीने बाद, उन्होंने नो लिमिट टेक्सास होल्डम पोकर टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए हॉलीवुड पार्क कैसीनो में भाग लिया।

हालांकि अफ्लेक अपने ब्लैकजैक कौशल के लिए सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है, वह एक कुशल पोकर खिलाड़ी भी है। 50 वर्षीय ने 2004 के कैलिफोर्निया स्टेट पोकर चैम्पियनशिप में $350,000 से अधिक जीते।

जुआ खेलने वाली शीर्ष हस्तियों में शामिल होने के अलावा, अफ्लेक अब तक के सर्वश्रेष्ठ सेलिब्रिटी पोकर खिलाड़ियों में से एक है।

दाना सफेद

डाना व्हाइट उन हस्तियों में से एक है जो कैसीनो में बहुत जाते हैं। वास्तव में, उन्होंने लास वेगास के कैसीनो में हाई-स्टेक ब्लैकजैक खेलकर लाखों डॉलर जीते हैं।

संभावना है कि आप व्हाइट को अल्टीमेट फाइटिंग चैम्पियनशिप (यूएफसी) अध्यक्ष होने के लिए जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार उन्होंने कैसीनो में जुआ खेलते हुए एक ही रात में 7 मिलियन डॉलर कमा लिए थे?

53 वर्षीय वेगास में अक्सर देखी जाने वाली शीर्ष हस्तियों में से एक हुआ करते थे। हालांकि, उन्हें वेगास कैसीनो से चार बार प्रतिबंधित कर दिया गया है - पाम्स कैसीनो से दो बार सहित - उनकी उच्च-दांव वाली रणनीति के कारण।


व्हाइट को पहली बार 2012 में पाम्स से प्रतिबंधित कर दिया गया था। मजेदार रूप से, कैसीनो के मुख्य कार्यकारी ने उन्हें अपनी परेशानियों के लिए $ 5,000 प्रति बोतल शराब का मामला भेजा। यह इंगित करता है कि UFC अध्यक्ष को निर्वासित करने के लिए हथेलियों को बुरा लगा। Oppabet

कैसीनो में लौटने और तीन महीनों में $2 मिलियन जीतने के बाद, पाम्स ने व्हाइट को फिर से जाने के लिए कहा। क्यों? क्योंकि वह बहुत अच्छा था!

हालांकि व्हाइट कैसिनो में जुआ खेलने के लिए जानी जाने वाली सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक है, वह UFC में अपनी भागीदारी के लिए बेहतर जाना जाता है। यदि आप अपने UFC सट्टेबाजी के खेल में सुधार करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए लिंक का पालन करना सुनिश्चित करें।

UFC बेटिंग साइट्स

UFC बेटिंग टिप्स
पी डिडी
जुए का आनंद लेने वाली बहुत सी हस्तियां कैसीनो के नए ब्लैकजैक टेबल का उद्घाटन नहीं कर पाती हैं। लेकिन सीन कॉम्ब्स ने ठीक यही किया।

आप शायद सोच रहे हैं - शॉन कॉम्ब्स कौन है? यह पी। दीदी है, बिल्कुल!

महान रैपर, निर्माता और अभिनेता अटलांटिक सिटी में हर्राह के कैसीनो में ताजा ब्लैकजैक टेबल पर खेलने वाले पहले व्यक्ति थे। उन्होंने कैसीनो में एक संगीत कार्यक्रम को भी सुर्खियां बटोरीं, लेकिन हम यहां उनके जुए के कारनामों के बारे में बात करने के लिए हैं, क्या हम नहीं हैं?


सभी हिसाब से, दीदी को लाठी पसंद है। यह बताया गया है कि जब वे दौरे पर होते हैं तो अक्सर ब्लैकजैक टेबल का अनुरोध करते हैं, ताकि वे और उनके दल सड़क पर कुछ खेलों का आनंद ले सकें।

इसके अलावा, "बैड बॉयज़ फ़ॉर लाइफ़" रैपर ने एक बार मार्क वाह्लबर्ग पर $250,000 की शर्त लगाई थी कि फ्लॉयड मेवेदर मैनी पैकियाओ को हरा देंगे। उसने वह बाजी भी जीत ली, यह साबित करते हुए कि वह मुक्केबाजी और खेल सट्टेबाजी के बारे में एक या दो चीजें जानता है।

पेरिस हिल्टन
पेरिस हिल्टन

ऐसी हस्तियां हैं जो जुआ खेलती हैं - और फिर पेरिस हिल्टन है।

यह कोई रहस्य नहीं है कि हिल्टन कैसीनो की यात्रा का आनंद लेती है। मेरा मतलब है, मीडिया व्यक्तित्व (मुझे लगता है कि वह क्या है?) $1 मिलियन मूल्य के पोकर चिप्स से बनी पोशाक पहनकर वेगास के पाम्स कैसीनो रिज़ॉर्ट के उद्घाटन में शामिल हुईं!

19 साल की उम्र में, हिल्टन को लियोनार्डो डिकैप्रियो के साथ हाई-स्टेक एनवाईसी पोकर सर्किट पर देखा गया था। और बाकी, जैसा वे कहते हैं, इतिहास है।

द न्यू यॉर्कर निस्संदेह सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक है जो कैसीनो में जाते हैं। 2014 में, उसने Harrah's कैसीनो में लाठी खेलकर $50,000 जीते। वेगास में अपना 31वां जन्मदिन मनाते हुए उन्हें $30,000 का ब्लैकजैक पुरस्कार भी मिला।

हिल्टन अभी भी उन शीर्ष हस्तियों में से एक है, जो अक्सर कैसिनो में रहती हैं। 41 वर्षीय को अक्सर पूरे अमेरिका में पोकर और ब्लैकजैक टेबल पर चित्रित किया जाता है।
अफसोस की बात है कि जुआ खेलना पसंद करने वाली हस्तियां अक्सर खुद को गर्म पानी में उतार लेती हैं - और हिल्टन उस श्रेणी में आती हैं। 2010 में, वह उन मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल हो गईं, जिन्हें कैसिनो से प्रतिबंधित कर दिया गया था, जब उन्हें व्यान लास वेगास से बाहर कर दिया गया था।

लेडी गागा

नहीं, लेडी गागा मेरी उन हस्तियों की सूची में नहीं है जो केवल अपने हिट गीत "पोकर फेस" के कारण जुआ खेलते हैं। वास्तव में, वह गाना वास्तव में पोकर या जुए के बारे में बिल्कुल भी नहीं है।

36 वर्षीय गायक, गीतकार और अभिनेत्री को पिछले कुछ वर्षों में कई वेगास कैसीनो में देखा गया है। बेशक, वेगास में अक्सर कई हस्तियां देखी जाती हैं। लेकिन यकीनन लेडी गागा सबसे प्रसिद्ध में से एक हैं।

Oppabet भारत में शीर्ष ऑनलाइन कैसीनो साइट है। इसकी सबसे अच्छी समीक्षाएं हैं और यह भारत में नंबर 1 कैसीनो साइट के रूप में उभरा है। Oppabet के साथ खेलें और अधिक जीतें।

Comments